Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दस महंत की गैरमौजूदगी में कांग्रेस से सबसे बेहतर प्रत्याशी होंगे सक्ति जनपद पंचायत के अध्यक्ष राजेश राठौर..

सक्ती: विगत पांच साल से जिला प्रशासन और तहसील के सारे कार्यक्रमो में राजेश राठौर की उपस्थिति रही है । इस उपस्थिति ने उन्हें सक्ति विधानसभा से कांग्रेस का लोकप्रिय दावेदार बना दिया है। कांग्रेस सरकार के विभिन्न योजनाओ के तहत विधानसभा छेत्र में हितग्राहियों को दी गई सुविधाओ को प्रदान करने में भी वे प्रमुख चेहरा रहे है।

ग्रामीण ओलंपिक खेलों के माध्यम से छेत्र के ग्रामीण युवा वर्ग में उनकी गहरी पैठ बनी ही,आयोजक शिक्षा जगत ने भी उनकी सक्रियता को सराहा। दूसरी ओर साईकल वितरण कार्यक्रम से वे नए बने वोटरों को दूसरे दावेदारों की तुलना में कंही ज्यादा अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होंगे। यद्दपि यह सारे कार्यक्रम कांग्रेस सरकार की ओर से कराए जा रहे थे,इसका फायदा कांग्रेस के सभी दावेदारों को मिलेगा,लेकिन मंचो पर जनपद अध्यक्ष की उपस्थिति से दावेदारों की लिस्ट में राजेश राठौत ही भारी पड़ते नजर आते हैं।


गौरतलब है कि सक्ति जनपद पंचायत में 2014 से ही भाजपा सरकार के समय अपने दमदार उपस्थिति से सक्ति कांग्रेस की उपस्थिति बनाई रखी, उस समय तक सक्ति विधानसभा छेत्र में जनपद के माध्यम से राजेश राठौर ही नेतृत्व कर रहे थे ,अन्य अधिकांश दावेदारो की उपस्थिति तुलनात्मक रूप से नगण्य ही थी।इसलिये राजेश राठौर ही सशक्त दौरदार सिद्ध हो सकते हैं।
गौरतलब है कि सामाजिक स्तर पर भी राजेश राठौर अपनी घरेलू प्रतिष्ठा के दम पर अन्य सामाजिक दावेदारों को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। जिसमे समाज मे इनके परिवार का निर्विवाद चेहरा ही इन्हें सबसे ऊपर रख रहा है।।
अगर किसी कारणवश डॉ महंत सक्ति विधान सभा से चुनाव नही लड़ते हैं कि पार्टी कि ओर से ये ही सबसे दमदार प्रत्याशी साबित होंगे, इसमे कोई संदेह नही है।

चंद्रपुर पद यात्रा
जिला स्थापना दिवस
छतीसगढिया ओलंपिक शुभारंभ
Join WhatsAppJoin Telegram