Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

राखी सावंत का पति आदिल दुर्रानी को लेकर बड़ा खुलासा, पति ने खुद को बताया था मालिक लेकिन निकला मामूली ड्राइवर

ड्रामा क्वीन अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर हर दिन मीडिया के सामने आ रही हैं। वह खुद के साथ हुई ज्यादती का जिक्र तो कर ही रही हैं साथ में अपने पीटीआई आदिल को लेकर भी सनसनीखेज खुलासे कर रही हैं।

पहले राखी ने बताय था कि उसका पति शादीशुदा था तो वही अब नए खुलासे ने सभी को चौंका दिया हैं। राखीं इस दौरान फुट-फूटकर रो भी रही थी।

कच्ची उम्र में Leak हो गई थी उर्फी जावेद की फोटो, लोग समझ बैठे थे पोर्न स्टार, करते थे गंदा कमेंट्स

Rakhi’s big disclosure on Adil : मीडिया से बात करते हुए राखी ने बताया है कि आदिल ने खुद को जिस गाड़ी का मालिक बताया था दरअसल वह उस गाडी क ड्राइवर था। आदिल ने उसे इम्प्रेस करने क लिए उससे झूठ बोलै था। राखी ने कहा की उन्हें गरीबो से कोई दिक्कत नहीं हैं लेकिन आदिल को चाहिए था कि वह उसे शादी से पहले सबकुछ सच-सच बता देती। इतना कहते ही राखी सावंत फुट-फूटकर रोने लगी।

Rakhi’s big disclosure on Adil : बता दे की राखी की तरफ से प्रताड़ना की शिकायत के बाद से आदिल पुलिस को हिरासत में हैं। लेकिन बहार राखी हर दिन आदिल का पोल खोल रही हैं। राखी का आरोप हैं कि उसने अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड पर जो पैसे खर्च किये हैं वह उसके थे। आदिल ने करीब डेढ़ करोड़ रूपये अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड पर उड़ाए थे। इसके अलावा एक और खुलासा करते हुए राखी ने बताया थी की आदिल की दूसरी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं।

Join WhatsAppJoin Telegram