Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के बाद बॉयफ्रेंड समर गायब, मोबाइल भी स्विचऑफ

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के एक होटल में फंदे से लटका मिला है.

इस खबर के आने के बाद से भोजपुरी सिनेमा जगत और फैंस हैरान हैं. बीती रात तक आकांक्षा दुबे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव थीं और पोस्ट शेयर कर रही थीं. आकांक्षा दुबे की उम्र 25 साल थी. उन्होंने पिछले महीने ही 14 फरवरी को भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. अब दर्ज में बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे के सुसाइड के बाद से समर सिंह मिल नहीं रहे हैं.

ईटाइम्स ने सोर्स के हवाले से कहा है कि समर सिंह का फोन आज सुबह से ही स्विच ऑफ है. उनसे किसी का संपर्क नहीं हो पा रहा है. हालांकि इस मामले में और जानकारी नहीं मिल पाई है. सुसाइड के बाद मामले की जांच में पुलिस भी जुटी हुई है.

मेकअप बॉय पहुंचा तो मिली बुरी खबर

बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे फिल्म नायक शुरू करने वाली थीं. आज सुबह 9 बजे मेकअप बॉय उन्हें बुलाने के लिए होटल गया था, लेकिन वहां बुरी खबर मिली. एक्ट्रेश का शव होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला.

हाल ही में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग

आकांक्षा दुबे ने हाल ही में भोजपुरी फिल्म मिट्टी की शूटिंग खत्म की थी. इस फिल्म में वो अभिनेता यश कुमार और रक्षा गुप्ता के साथ नज़र आएंगी. इसका निर्देशन चंदन उपाध्याय ने किया है. हालांकि ये फिल्म उनके जिंदा रहते रिलीज़ नहीं हो पाई. हैरानी की बात ये है कि आज ही आकांक्षा का नया गाना रिलीज़ हुआ है, जिसमें वो पवन सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं. आकांक्षा के सुसाइड को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है.

Join WhatsAppJoin Telegram