Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG ब्रेकिंग: सारंगढ़-बिलाईगढ़ में शिक्षक की घर घुसकर हत्या, पड़ोसियों ने की पिटाई इलाज के दौरान हुई मौत….

सारंगढ़-बिलाईगढ़-शिक्षक की पड़ोसियों की पिटाई से मौत हो गई। शिक्षक को घर घुसकर उनके पड़ोसियों ने सोमवार को उन्हें पीटा था। गंभीर चोट लगने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। मामला कोसीर थाना क्षेत्र का है।

कोसीर के गौटिया पारा में रहने वाले 45 वर्षीय त्रियोगीनाथ उर्फ दादू चंद्रा पिता जीवनलाल चंद्रा दंतेवाड़ा जिले में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ थे । गर्मी की छुट्टियों में वह घर आये थे। कुछ सालों से उनका पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था। कुछ दिनों पहले मामले में सुलह गई थी। फिर छत से गिरने वाले पानी को लेकर पड़ोसियों के बीच फिर से तनातनी हो गई। रविवार की सुबह 6 बजे इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और त्रियोगीनाथ के पड़ोसी भूपेंद्र चंद्रा, केशव चंद्रा और विनय ने उनके घर घुसकर उनके घर की महिलाओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमे बीच बचाव करने आये त्रियोगीनाथ को भी पड़ोसियों ने जमकर पीटा। जिससे वो गिर पड़े। जमीन पर गिरने के बाद भी पड़ोसी उन्हें लातों से पीटते रहे।

जिससे उनके गले, सीने, चेहरें पर चोट आई। और उन्हें सारँगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें रायगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान गंभीर चोटों के चलते सोमवार देर रात उनकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस में आरोपियों पर हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है।

Join WhatsAppJoin Telegram