CG CRIME BREAKING: शादी का झांसा देकर युवती से 6 साल तक करता रहा शोषण, 3 बार कराया अबोर्शन, और शादी से किया इनकार

Advertisement

कबीरधाम में एक युवक ने पहले गांव की लड़की से दोस्ती की। फिर उसे प्यार के झांसे में फंसाकर छह साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान लड़की तीन बार गर्भवती भी हुई, लेकिन हर बार अबॉर्शन करा देता।

इसके बाद भी जब शादी नहीं की तो तंग आकर लड़की पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला लोहारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय एक लड़की की करीब सात साल पहले खैरागढ़ के गंडई निवासी जितेंद्र जंघेल से दोस्ती हुई थी। जितेंद्र अक्सर लड़की के गांव आता-जाता था। इसके चलते दोनों मे पहचान हो गई थी। इस बीच जितेंद्र और लड़की दोनों में प्यार हो गया। आरोप है कि जितेंद्र एक दिन लड़की के गांव पहुंचा और उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ बाइक पर ले गया। वहां से गांव के बाहर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

लड़की का आरोप है कि जितेंद्र बार-बार उससे दुष्कर्म करता रहा। इसके कारण वह तीन बार गर्भवती भी हुई। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह तीसरी बार जब गर्भवती हुई तो 25 जनवरी को आरोपी जितेंद्र ने उसे गर्भपात की गोली खिलाई। उसी दिन फिर शारीरिक संबंध बनाया। इस पर लड़की ने जितेंद्र पर शादी का दबाव बनाया तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।