Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG News : तांत्रिक ने आसमान से पैसे बरसाने का वादा कर ग्रामीढ़ से लूटे ढाई लाख रूपए,पीठित करता रहा पैसे बरसने का इंतजार, जाने पुरा मामला

बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र में जादू-टोने से पैसा दोगुना करने का लालच देकर ढाई लाख रुपए ठगने वाले तांत्रिक बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने आसमान से पैसा बरसाकर राशि को दोगुना करने का झांसा देकर पीड़ित से ठगी की थी। गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पलारी थाना प्रभारी पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि ग्राम बलोदी में रामगोपाल साहू (55 वर्ष) के पास पिछले साल दिवाली से पहले तांत्रिक दीनदयाल जांगड़े (64 वर्ष) और पुरुषोत्तम जांगड़े (25 वर्ष) आए। दोनों ठग बाप-बेटों ने रामगोपाल को अपने झांसे में ले लिया और कहा कि वो जितना पैसा देगा, उतना ही पैसा तत्काल आसमान से बरसाकर उसे वे लोग उसे डबल कर देंगे।

पीड़ित दोनों ठगों की बातों में आ गया और आरोपियों को ढाई लाख रुपए दे दिए। रकम लेकर आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए। जाने से पहले उन्होंने कहा कि नियत समय पर आसमान से पैसा बरसेगा। वे अपनी तांत्रिक शक्तियों से उसका पैसा दोगुना कर देंगे। इधर ठगों के जाने के बाद ग्रामीण काफी समय तक पैसा बरसने का इंतजार करता रहा। जब आसमान से पैसा नहीं बरसा, तो उसने पिता-पुत्र को फोन लगाया, लेकिन दोनों ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया ।

Join WhatsAppJoin Telegram