Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG Police : ज्वेलरी शॉप से 1 लाख 50 हज़ार रुपयों की चोरी कर फरार होने वाले थे यह दो शख्स, पुलिस ने धर दबोचा

Durg/छत्तीसगढ़ : कुम्हारी बाजार चौक स्थित धनीराम ज्वेलर्स में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद तीनो आरोपी भागने के फिराक में थे।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को दुर्ग रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने डेढ़ किलो चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

तीन दिन पहले दिए था वारदात को अंजाम :

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले स्थित कुम्हारी बाजार चौक स्थित धनीराम ज्वेलर्स की दुकान पर तीन दिन पहले 3 अप्रैल की रात को चोरी की वारदात हुई थी। जिसके आरोपियों को आज दुर्ग स्टेशन से पुलिस ने पकड़ में ले लिया गया हैं। दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों ने मिलकर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों से पूछताछ में पाया कि, शराब के नशे में आकर उन्होंने ये योजना बनाई और चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं। फिलहाल आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी हैं।

CCTV फुटेज से हुई पहचान :

दुकान में चोरी की घटना के बाद अगली सुबह जब ज्वेलरी दुकान के संचालक को इसकी जानकारी लगी तब संचालक ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद ज्वेलरी दुकान के आसपास क्षेत्रों में लगे सारे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज खंगाले गए पुलिस को एक फुटेज मिला, जिसमें सब्बल जैसे सामान के साथ तीन युवक जाते दिखाई दिए। आरोपियों की पहचान एक नाबालिग के साथ महाराजा देवार, गवस देवार के रूप में हुई। पकड़े जाने की भनक लगने पर तीनों आरोपी नागपुर जाने के फिराक में थे, जिन्हें दुर्ग रेलवे स्टेशन में घेराबंदी कर टीम ने पकड़ लिया।

पुलिस ने किया जब्त

दुर्ग पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 किलो 135 ग्राम चांदी के जेवरात जुमला कीमती लगभग 1 लाख 50 हजार रुपए तथा घटना में प्रयुक्त 2 सब्बल जब्त किया है।धनीराम ज्वेलर्स शॉप से तीनो आरोपी लगभग 2 किलो चांदी के आभूषण, चांदी के बर्तन एवं आर्टिफिशयल ज्वेलरी को चोरी कर ले गये थे।

Join WhatsAppJoin Telegram