Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CRIME NEWS: कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी का कराया दुष्कर्म, दोस्त के साथ किया बेटी को कमरे मे बंद, पुरा मामला चौका देने वाला

बेटी से दुष्कर्म कराने वाले पिता और दुष्कर्म के आरोपी को देहात कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने अपनी मां पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने 14 मार्च को देहात कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज चाहल को तहरीर दी थी।

युवती ने बताया था कि उसके पिता और मां ने 13 मार्च की रात राशिद निवासी अलीपुर थाना सरसावा को घर बुलाया था। इसी दिन रात में उसे राशिद के साथ पिता और मां ने एक कमरे बंद कर दिया।

आरोप है कि राशिद ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। विरोध करने पर राशिद, युवती के पिता और माता ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इसके साथ पीड़िता के बयान दर्ज कराए। रविवार को पुलिस ने आरोपी राशिद और युवती के पिता को गिरफ्तार किया किया है।

वहीं, देहात कोतवाली पुलिस ने 10 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म करने वाले नाजिमपुरा कॉलोनी निवासी जावेद को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पीड़ित बालक की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Join WhatsAppJoin Telegram