धीरेंद्र शास्त्री लोगों का भविष्य बताते हैं और खुद के भाई का भविष्य नहीं देख पाए-आचार्य प्रमोद कृष्णम

Advertisement

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर दलित परिवार की शादी में हंगामा करने के मामले को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से पंडित धीरेंद्र कई लोागों के निशाने पर आ गए हैं। इसी कड़ी में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसते हुए निशाना साधा है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर लिखा है कि सबका भविष्य बताने वाले “बाबा” जी ख़ुद अपने भाई का “भविष्य” नहीं जान पाये, किसी भूत-प्रेत ने भी “पहले” नहीं बताया कि FIR दर्ज़ होने वाली है।

बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स शादी समारोह में सिगरेट पीते हुए और पिस्टल लहराते हुए दिखाई दे रहा है। ऐसे कारनामे जो शख्स कर रहा है उसे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।

वहीं, बारातियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि था कि धीरेंद्र कृष्ण के छोटे भाई ने ग्राम गढ़ा में कल्लू अहिरवार की बेटी सीता के घर पहुंचकर बारात में हंगामा मचाया। इसके साथ ही बताया गया कि शालिग्राम गर्ग शादी समारोह में शराब के नशे में कट्टा लहराते हुए आए थे और सिगरेट मुंह में फंसाए अभद्रता कर रहे थे। इतना ही नहीं ये भी कहा गया की शालिग्राम गर्ग ने गाली गलौज की, महिलाओं से अभद्रता की और कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे।