Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

झाड़फुक के बहाने घर पर घुसा मौलवी, अकेली महिला से रेप करने की कोशिश पर महिला ने काटा प्राइवेट पार्ट, आरोपी गिरफ्तार

सोमवार को एक महिला ने एक इस्लामिक मौलवी का रेप करने की कोशिश करने के बाद उसका गुप्तांग काट दिया। घटना असम के मोरीगांव जिले के बरालीमारी गांव की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी की पहचान उस्मान अली के रूप में हुई है।

वह असम के दरांग जिले के धुला गांव का मूल निवासी है। कहा जाता है कि अली द्वारा कथित तौर पर रेप का प्रयास करने पर पीड़िता ने आत्मरक्षा में यह काम किया।

आरोपी कथित तौर पर एक ‘निःसंतान दंपति’ की मदद करने के लिए बारालीमारी गांव आया था। लेकिन जब वह उनके घर में घुसा तो उसने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी नुकीली चीज को पकड़ लिया और उसके निजी अंगों को काट दिया।

घटना की खबर फैलते ही उस्मान अली को मोरीगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें इलाज के लिए गौहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (जीएमसीएच) रेफर कर दिया गया।

पत्नी ने ही काटा मौलवी का लिंग

जून 2021 में मौलवी वकील अहमद नाम के एक इस्लामी मौलवी की पत्नी ने तीसरी बार शादी करने की इच्छा के कारण अपने पति का लिंग काट दिया था। उक्त घटना उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शिकारपुर गांव की है, जो भौराकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. आरोपी की पहचान मौलवी की पहली पत्नी हाजरा के रूप में हुई थी।

हाजरा ने पुलिस को बताया था कि अहमद तीसरी शादी करना चाहता था, जबकि वह अपनी अविवाहित बेटी की पहली शादी करने की योजना बना रही थी।

दोनों के बीच गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद हाजरा ने चाकू से उन पर हमला किया और उनके निजी अंगों को काट दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर जेल भेज दिया है।

Join WhatsAppJoin Telegram