41.1 C
Raipur
May 31, 2023, 4:55 pm
- Advertisement -

Raipur News : टेस्ट ड्राइव के नाम पर ले उड़ा था KTM बाइक, ऐसे हुआ गिरफ्तार

Raipur : तेलीबांधा थाने के सामने टेस्ट ड्राइव के नाम पर बाइक लेकर फरार शातिर चोर रंजीत सोनी को पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपित बाइक लेकर रायपुर से रायगढ़ भाग गया था।

जिसके बाद लगातार वह अपनी लोकेशन बदल रहा था। आरोपित को बाइक के साथ पकड़ा गया है। बता दें कि यह घटना दो सप्ताह पहले की है।

अकेले टेस्ट ड्राइव करने की बात कही

तेलीबांधा थाने में हिमांचल भगत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसने ओएलएक्स में रेसिंग बाइक डेढ़ लाख रुपये में बेचने का विज्ञापन दिया था। जिसके बाद विज्ञापन में दिए गए नंबर के आधार पर रंजीत ने हिमांचल से बाइक खरीदने की इच्छा व्यक्त करते हुए तेलीबांधा थाने के सामने बुलाया। इसके बाद कथित तौर पर बाइक खरीदने पहुंचा युवक हिमांचल के साथ उसकी बाइक में बैठकर एक चक्कर लगाया। इसके बाद उसने हिमांचल को बाइक अकेले टेस्ट ड्राइव करने की बात कहते हुए बाइक की चाबी मांगी।

मेरा मोबाइल आपके पास है, आप उसमें मेरा बाइक चलाते वीडियो बनाइए

तब हिमांचल ने उसे बाइक देने से इनकार किया तो, उसने उसे कहा की मेरा मोबाइल आपके पास है, आप उसमें मेरा बाइक चलाते वीडियो बनाइए मैं आपकी बाइक लेकर कहीं भागूंगा नहीं। हिमांचल उस युवक के झांसे में आकर उसके मोबाइल से वीडियो बनाने लगा और रंजीत बाइक लेकर मरीन ड्राइव के रास्ते फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने पतासाजी शुरू कर आरोपित को पकड़ा।

आनलाइन सट्टा खिलाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

तेलीबांधा और गोबरानवापारा थाना क्षेत्र से आनलाइन सट्टा खिलाने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मुकेश जुमनानी और आदर्श जैन को पकड़ा है। इनके खिलाफ जुआ एक्ट और छग जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 के तहत कार्रवाई की गई। मुखबिर से सूचना मिली कि तेलीबांधा में मुकेश और गोबरनवापारा में आदर्श द्वारा आनलाइन सट्टा खिलाए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने आरोपितों के ठिकानों पर दबिश देकर रंगे हाथ गिरफ्तार किया। ये आनलाइन आइडी लेकर लेकर सट्टा खिला रहे थे। इनके कब्जे से मोबाइल, केलकुलेट और रजिस्टर जब्त किया गया है।

- Advertisement -

Latest Articles

%d bloggers like this: