Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

School Teacher के साथ दुष्कर्म, सहयोगी टीचर हुआ गिरफ्तार

School Teacher: धमधा पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है। एक शिक्षिका ने शिक्षिका पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और फिर शादी से इनकार करने का आरोप लगाया है, इसके बाद शिक्षक ने शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

धमधा के प्रखंड शिक्षा कार्यालय में पदस्थापित शिक्षिका ने रायपुर निवासी शिक्षिका से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी सहायक ग्रेड 3 में शिक्षक है, जो धमधा बीईओ कार्यालय से संबद्ध था। आरोपी जनवरी 2023 से पत्नी को तलाक देकर शादी करने का झांसा देकर शिक्षक को हवस का शिकार बना रहा है।

धमधा थाना प्रभारी सोमेश सिंह बघेल के अनुसार पीड़िता की तहरीर मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे उतई से गिरफ्तार कर लिया गया है। Today Raipur News आरोपी ने उसके सीरनभाटा स्थित तहसील कॉलोनी स्थित घर में कई महीनों तक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ”आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद शिक्षिका ने न्याय के लिए पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Join WhatsAppJoin Telegram