Sex racket in OYO Hotel : OYO होटल मे रेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 लड़कियों समेट 4 शख्स को पुलिस ने दबोचा

Advertisement

OYO होटल मे रेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 लड़कियों समेट 4 शख्स को पुलिस ने दबोचा

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा पुलिस ने अनैतिक गतिविधियों में शामिल एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। नोएडा के सेक्टर-41 के ओयो होटल में यह रैकेट चल रहा था। बुधवार देर रात सूचना पर ACP-1 रजनीश वर्मा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की। मौके से 7 लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गैंग के लोग दिल्ली-एनसीआर में इस रैकेट का संचालन किया करते थे।

रेस्क्यू कर होटल को किया सील Sex racket in OYO Hotel
फिलहाल पुलिस OYO होटल के मालिक की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात सेक्टर-41 के ओयो होटल में रेड की। यहां अनैनतिक गतिविधियां की जा रही थी। दिल्ली और एनसीआर के अन्य शहरों में भी गतिविधियां संचालित हो रही थी। मौके पर पुलिस ने लड़कियों का रेस्क्यू किया और होटल को सील कर दिया है।

आरोपियों से की जा रही पूछताछ
Sex racket in OYO Hotel : आरोपियों के पास से तकरीबन 15 मोबाइल फोन, ट्रांजेक्शन सहित अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। इस मामले में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि काफी समय से ओयो होटल में ये अनैतिक काम किया जा रहा था। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।