युवती ने स्कूटी पर बैठकर की गमला चुराने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

लोग छोटी-छोटी चीजों पर अपनी नीयत खराब कर देते हैं लेकिन भगवान उन्हें तुरंत इसकी सजा भी दे देता है. एक ऐसा ही वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें स्कूटी सवार एक युवती ने किसी घर के बार सड़क किनारे रखे गमलों को चुराने की कोशिश की लेकिन भगवान ने इसकी सजा उसे तुरंत ही दे दी.

वीडियो देखकर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सड़क किनारे रखे गमलों को देखकर युवती को आ गया लालच

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवती स्कूटी से जा रही होती है, तभी उसे एक घर के बार सड़क किनारे कुछ गमले रखे हुए दिखाई देते हैं जिनमें छोटे-छोटे पौधे भी लगे हुए हैं. गमलों को देखकर युवती को लालच आ जाता है और वह गमलों के पास पहुंचकर अपनी स्कूटी को रोक लेती है. उसके बाद वह इधर-उधर देखती है कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके इसकी सजा भी तुरंत ही मिल सकती है.

गमला उठाते ही खिंच गया स्कूटी का एक्सेलेटर और…

आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई गलत काम करता है तो वह बहुत हड़बड़ी में होता है, इस लड़की ने भी ठीक वैसा ही किया. हड़बड़ी के चक्कर में युवती ने स्कूटी को बंद नहीं किया और जैसे ही उसने गमला उठाया वैसे ही स्कूटी का एक्सेलेटर खिंच गया और स्कूटी तेजी से आगे बढ़ गई. अचानक स्कूटी के चलने से युवती का बैलेंस बिगड़ गया और वह स्कूटी के साथ आगे तक खिंची हुई चली गई. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @HowDoYouSurviv1 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 12 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

Updated: April 4, 2023 — 10:05 am