पत्नी से बात करते देखा तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, दोस्त के सिर-पैर को काटा, फोड़ी आंख, फिर गड्ढा खोदकर दबा दी लाश

Advertisement

एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आगरा जिले के थाना बाह के खेड़ा राठौर के धांधूपुरा गांव के लापता छोटेलाल की हत्या पत्नी के साथ संबंधों के शक में दोस्त देवेंद्र ने की थी.

हत्या के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर शव चंबल के बीहड़ में गड्ढा खोदकर दबा दिया था. पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए देवेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार 30 मार्च को रात 8 बजे धांधूपुरा गांव निवासी छोटेलाल (25) घर से निकला था. उसके दोस्त देवेंद्र ने उसे खादर में बुला लिया. अपनी पत्नी के साथ संबंधों के शक में देवेंद्र ने साथियों के साथ छोटेलाल पर डंडों से हमला बोल दिया. क्रूरता से हत्या की वजह पूछे जाने पर उसने पुलिस को बताया कि छोटेलाल को उसने अपनी पत्नी से बातें करते हुए देखा था. उस पर पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, इसलिए मार डाला. बरामद शव की गर्दन की हड्डी टूटी थी. एक आंख फूटी थी और पैर कटा था. साथ ही गुप्तांग में भी चोट थी. क्रूरता से हत्या किए जाने के बाद चंबल के बीहड़ के खादर में गड्ढा खोदकर शव दवा दिया था.

एसीपी बासौनी आनंद पांडेय ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद कर देवेंद्र को जेल भेज दिया है. हत्या में नामजद किए गए उसके भाई तालेवर आदि की गिरफ्तारी के लिए खेड़ा राठौर पुलिस की दो टीमें लगी हुई हैं. युवक की हत्या के बाद से उसके घर में मातम छाया है. बहनों का कहना है कि भाई फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था. वह दौड़ने के लिए घर से निकला था. बहन उर्मिला देवी, सरिता ने बताया कि खादर में घेरकर उसे मार डाला. भाई की हत्या में करीब सात लोग शामिल हैं. उन्होंने पुलिस से भाई को मौत के घाट उतारने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है.

Updated: April 8, 2023 — 2:32 pm