दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छूटे शहज़ादा के पसीने,जानिए फिल्म ने कितनी की कमाई

Advertisement

कार्तिक आर्यन को उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद बी-टाउन का अगला सुपरस्टार कहा जाने लगा। हालांकि फिल्म ‘शहजादा’ दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में काफी धीमी रही।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन मामूली बढ़त देखने को मिली, लेकिन कुछ खास नहीं रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने भारत में पहले शनिवार को सिर्फ 7 करोड़ रुपये की कमाई की है. कई रिपोर्ट्स इसे 7 से 9 करोड़ रुपए के बीच बता रही हैं। वीकेंड पर ‘महा शिवरात्रि’ के कारण फिल्म को थोड़ा प्रचार तो मिला, लेकिन समीक्षक इससे ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे। अब इस फिल्म के पहले रविवार यानी तीसरे दिन से शुरू होने की उम्मीद है।

‘शहजादा’ को हिट कराने के लिए मेकर्स ने नई तरकीब सोची और पहले दिन एक शानदार ऑफर रखा, शायद इस ऑफर के लालच में दर्शक फिल्म देखने आ सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट किया, ‘शहजादा पहले दिन निराश थे। बाय वन गेट वन फ्री ऑफर के बावजूद… नेशनल चेन नॉर्मल, मास सर्किट स्लो। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया

शहजादा’ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। कार्तिक खुद इस फिल्म के निर्माता भी हैं।