Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

Dream11 में एक ड्राइवर ने जीता डेढ़ करोड़ रुपए, युवक ने IPL में लगाए 49रु और जीता 1.5 करोड़ का इनाम

इंसान की किस्मत कब जाग जाए, इसका कोई भरोसा नहीं है. किस्मत राजा को रंक और रंक को राजा बना देती है. ऐसा ही वाक्या मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में देखने को मिला हैं. पेशे से ड्राइवर और किराये के मकान में रहने वाले युवक की रातों रात किस्मत चमकी और वह करोड़पति बन गया. ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 ने युवक को करोड़पति बना दिया है. जिससे युवक सहित परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है. परिवार वालों को आस पड़ोस में रहने वालों के साथ ही दोस्त रिश्तेदार भी फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे और तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल सेंधवा के वार्ड क्रमांक 3 घोडेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन जो करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग एप dream11 में टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे थे. कल कोलकाता और पंजाब के बीच हुए आईपीएल मैच में युवक शाहबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली केटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया. पहले स्थान पाने पर युवक को इनाम राशि डेढ़ करोड़ रुपये मिलेगी. डेढ़ करोड़ रुपये की राशि जीतने पर युवक की खुशी का ठिकाना नही हैं.

पेशे से ड्राइवर युवक शहाबुद्दीन का कहना है कि वह 2 साल से यह गेम खेल रहा है और कल वाले आईपीएल मैच में उसने टीम बनाई और डेढ़ करोड़ रुपए की इनामी राशि जीती है. जिसमें से 20 लाख रुपए कल विड्रोल किए हैं. 6 लाख रुपए टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आएंगे जो कि अभी प्रोसेस में बता रहा है. डेढ़ करोड़ रुपए की इनामी राशि का फर्स्ट प्राइज उसके dream11 वॉलेट में आ चुका है.

युवक का कहना है कि वह किराए के मकान में रहता है और सबसे पहले उसका सपना है कि वह इस इनामी राशि से खुद का घर बनाएगा और उसके बाद कुछ अन्य काम व्यवसाय करेगा. इतनी बड़ी इनामी राशि जीतने के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन लोग फोन लगाकर और घर आकर बधाई दे रहे हैं. लेकिन यह गेम जोखिमों भरा है, इसलिए ध्यान से खेलें.

Join WhatsAppJoin Telegram