Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

सतीश कौशिक के बाद एक और बॉलीवुड एक्टर के मौत की खबर आयी सामने,सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिली लाश

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक की मौत की गुत्थी अभी सुलझी नहीं कि एक और एक्टर की मौत की खबर आ गई। दरअसल रविवार रात झारखंड के दुमका जिले में एक एक्टर की लाश सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिली है। बताया जा रहा है कि एक्टर की लाश के पास पानी और दवाईयों के बोतल भी मिले हैं। घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। फिलहाल सूचला मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Actor Krishna Kumar Sharma Dead Body found मिली जानकारी के अनुसार संताली व खोरठा गानों के अल्बम निर्माता कृष्ण कुमार शर्मा की लाश रविवार को पंदनपहाड़ी के पास से संदिग्ध हालत में बरामद की गई है। एक्टर की लाश के बगल में उनकी बाइक और मोबाइल सही सलामत पाया गया है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया है। परिजनों ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है कि कृष्णा जब घर से निकले तो शाम तक परिजनों ने कृष्ण कुमार की प्रतिक्षा की। देर शाम तक वापस नहीं आने पर परिजनों की चिंता बढ़ गई और उसके दोस्तों एवं अन्य लोगों से पूछताछ की। किसी को कुछ पता नहीं था। सुबह में पता चला कि युवक का शव पंदनपहाड़ी के पास लावारिश अवस्था में है। जानकारी मिलने पर परिजन तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि युवक मृत पड़ा था। उसका मुंह पत्थर से कुचला था। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान हैं। जामा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर दुमका अस्पताल में पोस्टमार्टम कराई और उसके परिजनों को सौंप दी।

युवक शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। 2018 में दुमका शहर के हिजला रोड नागडीह के पास शादी हुई थी। युवक को एक बच्चा भी है। वह पांच भाइयों में छोटा था। उसके पिता रिटायर शिक्षक हैं। बड़ा भाई सेना में है। युवक के साढ़ू बबलू मिस्त्री का कहना है कि चूटोनाथ मंदिर में किसी रिश्तेदार ने बकरे की बलि दी थी। प्रसाद खाने के लिए कृष्ण कुमार शर्मा को निमंत्रण मिला था। उसके साथ अन्य साथी भी गए थे। चूटोनाथ के रास्ते में ही पंदनपहाड़ी पड़ता है। पता चला कि वह चूटोनाथ प्रसाद खाने के लिए पहुंचा ही नहीं था।

मुक्तिधाम में ठेका लेने पर युवक के साथ हुआ था विवाद युवक के साढ़ु बबलू मिस्त्री ने बताया कि हाल ही में युवक ने विजयपुर मुक्तिधाम में कोई कराने के लिए ठेका लिया था। उक्त ठेका लेने के साथ ही उसे धमकी मिलने लगी थी। दूसरे संवेदक उसे उक्त ठेके को छोड़ने के लिए दबाव बना रहे थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। उसने परिवार के बीच ठेके को लेकर विवाद होने का जिक्र भी किया था। परिवार वालों को संदेह है कि ठेके के विवाद में उसकी हत्या कर दी गई है।

Join WhatsAppJoin Telegram