बड़ी खबर: पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने आदिवासी बालक के ऊपर किया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर सख्त हुए मुख्यमंत्री NSA लगाने के दिए निर्देश

Advertisement

पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने आदिवासी बालक के ऊपर किया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर सख्त हुए मुख्यमंत्री NSA लगाने के दिए निर्देश

भाजपा सीधी विधायक पं. केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि नशे की हालत में एक आदिवासी बालक के ऊपर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सीधी के वायरल वीडियो पर सीएम शिवराज भी सख्त हो गए हैं। सीएम शिवराज ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं और कहा कि आरोपी पर एनएसए लगाएंगे।

सीधी -जिले के अंतर्गत सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि के रुप में जाने वाले प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जहां एक व्यक्ति के ऊपर वे पेशाब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो करीब 9 दिन पहले का है। जहां सीधी जिले के कुबरी बाजार में आदिवासी बालक बैठा हुआ था जहां प्रवेश शुक्ला के द्वारा नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व विधायक प्रतिनिधि थे। और वर्तमान में वे सक्रिय भाजपा के कार्यकर्ता हैं। सामान्य से परिवार के प्रवेश शुक्ला रहने वाले हैं। वही पूरे मामले जिले में घमासान मचा हुआ है। वहीं कांग्रेस ऐसे कृत्य को लेकर भाजपा का जमकर विरोध कर रही है और वही उनका कहना है कि ऐसे पदाधिकारियों के ऊपर तत्काल कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए साथ ही ऐसे व्यक्ति को संरक्षण देने वाले पर भी कार्रवाई होना चाहिए।

बीजेपी ने भी इस मामले की कड़ी निन्दा की है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केशवानी का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं। वीडियो में जो भी व्यक्ति गलत कृत्य कर रहा है, ऐसी घटनाओं की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। उसके खिलाफ हमारे सीएम ने संज्ञान लिया है। सीएम ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

आरोपी प्रवेश शुक्ला

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने बयान में यह भी कहा कि आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी घटना जघन्य है। ऐसे लोगों का सभ्य समाज मे कोई स्थान नहीं। आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति बीजेपी से जुड़ा हुआ है। मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है। इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया है। मैं सीएम से मांग करता हूं, दोषी को सख्त सजा दी जाए। मप्र में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।