CG News : युवती से इलाज के नाम पर बैगा ने की 80 हज़ार रुपयों की ठगी,फिर किया दुष्कर्म का प्रयास

Advertisement

एक युवती से इलाज के नाम पर बैगा ने 80 हजार रुपये ठग लिए। इसके बाद युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती ने मना किया तो बैगा ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

वहीं पूजा पाठ का डर दिखाकर आर्थिक शोषण भी किया। युवती ने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है। हालांकि एसपी का कहना है कि युवती की थाने में दी गई शिकायत और उनके पास दिए गए आवेदन में अंतर है। इसकी जांच के बाद ही आगे कार्रवाई होगी। मामला नरहरपुर विकासखंड का है।

एसपी दफ्तर शिकायत लेकर पहुंची युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। अस्पताल में इलाज के बाद भी उसे फायदा नहीं हुआ। युवती की देवी-देवताओं पर आस्था थी, जिसके कारण वो बैगा सुनील नेताम के पास जाने लगी। आरोप है कि नरहरपुर के श्रीगुहान का रहने वाला बैगा सुनील नेताम ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। यह भी आरोप लगाया कि पूजा पाठ के नाम से उससे साल भर से करीब 80 हजार रुपये ठग लिए।

युवती ने कहा कि, बैगा उसके शरीर को छूने लगा। शारीरिक सबंध बनाने से इंकार करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। बैगा के धमकियों से काफी डरी हुई हूं। वही कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नरहरपुर विकासखंड की एक युवती ने आज शिकायत की है। पूजा-पाठ के नाम पर बैगा के गलत कार्य को लेकर युवती ने पहले भी नरहरपुर थाने में शिकायत दी है, जिसकी जांच जारी है। दोनों आवेदन के कंटेंट अलग-अलग हैं।