CG News : महिला ने थाने के टीआई पर लगाया मारपीट का आरोप , पीड़ित महिला पहुंची एसपी ऑफिस, जानिए पुरा मामला

Advertisement

बिलासपुर: जिले के मस्तूरी क्षेत्र के कोनी गांव की रहने वाली अमरिका बाई ने सोमवार को बिलासपुर एसपी ऑफिस पहुंची. महिला का पति मुकेश हत्या कैदी है. वह जेल से पैरोल में छूट कर बाहर आया था, जिसके बाद से वह फरार हो गया. वहीं उसके देवर भी जेल से पैरोल में आए थे और वह भी फरार हो गया. पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी. महिला ने आरोप लगया कि इसी सिलसिले में पुलिस गांव में आई और महिला को उठा कर थाने ले गई और उससे मारपीट की. महिला ने पुलिस अधीक्षक मामले मे शिकायत की है.

यह है मामला: 2011 में पारिवारिक विवाद के चलते महिला के पति और देवर ने अपने चाचा की हत्या कर दी थी. पुलिस दोनों को हत्या केस में गिरफ्तार किया था. 2019 में मुकेशकांत जेल से पैरोल पर बाहर आया था, इसके बाद वह फरार हो गया है. वहीं महिला का देवर लोकेशकांत कोरोना काल के समय पेरोल पर छूटा, इसके बाद से वह भी फरार हो गया दोनों के फरार होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी.

महिला का पुलिस बताया कि “3 दिन पहले पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम उसके गांव आई और मुझे पकड़ कर थाने ले गई. पुलिस ने मुझे थाने में रखा और मेरी पिटाई की.” महिला का आरोप है कि थाना प्रभारी प्रकाशकांत ने उसके साथ मारपीट की है. पूरे मामले में उन्होंने टीआई के खिलाफ कार्रवाई करने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस सुत्रो की माने तो महिला अपने पति से लगातार संपर्क मे थी. इसलिए महिला को आरोपी की मदद करने सह आरोपी बनाया जा सकता है. वहीं इस मामले पर हमने फोन के माध्यम से मस्तूरी थाना टीआई प्रकाश कांत से पूरे मामले में जानकारी लेने मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया.