Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

RAIPUR: गैंगरेप के आरोपियों को फांसी देने की मांग, इधर मंदिर हसौद थाने में पदस्थ ASI का बेटा भी गैंगरेप में शामिल….

रायपुर-राजधानी में रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल जिस थाना क्षेत्र की ये घटना है उसी थाने के एक पुलिस अधिकारी एएसआई का बेटा भी इस शर्मनाक घटना में शामिल है। आरोपी का नाम कृष्णा कुमार साहू है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी कृष्णा कुमार साहू के पिता दीपक साहू वर्तमान में मंदिर हसौद थाना में ही पदस्थ थे। घटना के बाद से पिता अपने बेटे की करतूत से शर्मसार थे और मंदिर हसौद थाने से स्थानांतरण का लगातार निवेदन कर रहे थे। एसएसपी ने आरोपी के पिता के निवेदन पर उनका ट्रांसफ़र दूसरे थाने में कर दिया गया है।

फिलहाल इस मामले में बीजेपी मंडल अध्यक्ष के बेटे सहित 10 आरोपी जेल में बंद है। साथ ही पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

तमाम संगठनों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए ज्ञापन भी सौंपा….घटना से पूरा प्रदेश आक्रोशित है, बजरंगदल ने भी आरोपियों को फांसी देने की मांग करते हुए कल थाने का घेराव किया था।

बताया जा रहा है कि आरोपी के पिता ASI दीपक साहू मंदिर हसौद थाने में ही पदस्थ थे, जिन्हें जब अपने बेटे की करतूत के बारे में पता चला, तो खुद वे उसे गिरफ्तार कर थाने ले गए. इसके अलावा अपने ट्रांसफर के लिए आवेदन भी दिया, ताकि जांच प्रभावित न हो. SSP प्रशांत अग्रवाल ने आवेदन को मंजूर कर लिया, जिसके बाद उनका ट्रांसफर मुगजहन थाने में किया गया है. ASI खुद भी अपने बेटे की हरकतों से परेशान थे.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, मंदिर हसौद थाने का यह मामला है। 31 अगस्त को पीड़िता दोनों बहने एक युवक के साथ रक्षाबंधन मनाकर बाइक से महासमुंद से वापस लौट रही थीं। मंदिर हसौद के पास कुछ युवकों ने युवतियों को रोका। युवक की पिटाई कर वहां से भगा दिया और फिर सूनसान स्थान पर युवतियों को ले जाकर गैंगरेप किया गया। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे।

इधर, पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद मंदिर हसौद थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में 10 संदेहियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में एक बीजेपी के मंडल अध्यक्ष का बेटा भी बताया जा रहा है। यह घटना तब हुई है जब राष्ट्रपति की विजिट के कारण बड़ी संख्या में बाहर से फोर्स बुलाई गई है। रायपुर पहुंचने के सभी नाकों पर पुलिस बल तैनात है।

Join WhatsAppJoin Telegram