Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

राजधानी BREAKING: आंगन मे आदमी कर रहा था कुतिया से अननैचुरल सेक्स, पड़ोसी ने बनाया वीडियो, FIR दर्ज

कथित तौर पर कुतिया (फीमेल डॉग) से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

राजधानी में एक सप्ताह में इस तरह की यह दूसरी घटना है।

यह मामला तब सामने आया जब आरोपी के एक पड़ोसी ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक कृत्य) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, जब वह 28 फरवरी की देर रात घर लौटा तो उसने आरोपी के घर से कुत्ते के रोने की आवाज सुनी। उसने देखा कि आरोपी अपने घर के आंगन में कुतिया को वाइपर से धमकाते हुए उसका यौन शोषण कर रहा था। शिकायतकर्ता ने इस घटना की जानकारी पीपुल फॉर एनिमल्स की सदस्य सुरभि रावत को दी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में पोस्ट किया।

रावत ने कहा, “हैरानी की बात है कि एक हफ्ते के भीतर इंसानों द्वारा कुत्तों के साथ बलात्कार करने के दो मामले सामने आए हैं। अगर राजधानी में ऐसा हो रहा है, तो कल्पना करें कि कहीं और स्थिति कैसी होगी… इन दिनों कुत्ते मारना, जहर देना, फांसी देना, कारों से कुचलना जैसे सभी अत्याचार झेल रहे हैं। अब हममें भी पशुता आ गई है।”

पिछले हफ्ते इसी तरह के एक मामले में दिल्ली के हरि नगर के एक पार्क में कुत्ते का यौन शोषण करने के आरोप में एक मजदूर को गिरफ्तार किया गया था। उस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था।

Join WhatsAppJoin Telegram