Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

राजधानि न्यूज़ : मोतीनगर मे किराए पर रूम लेने के बहाने चोरो ने कैश और आभूषण पर किया हाथ साफ,जांच मे जुटी पुलिस

मोती नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने किराए पर रूम लेने के बहाने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. अभियुक्तों ने मकान मालकिन पर हमला करके कैश और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

नई दिल्ली: मोती नगर थाना इलाके के सुदर्शन पार्क स्थित एक घर में घुसकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए घर की मालकिन पर हमला करके उसे घायल कर दिया. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

किराए पर रूम लेने के बहाने आरोपी घर में हुए दाखिल: सुदर्शन पार्क इलाके में रहने वाली महिला अपने छोटे बेटे के साथ घर में थी, तभी तीन लोग आए और उन्होंने किराए पर रूम लेने की बात कहकर कमरा दिखाने को कहा. इसी बीच महिला जैसे ही चुन्नी लेने अंदर की तरफ गई बदमाश पीछे से घर में घुस आए और महिला के सिर पर पहले गमले से और फिर घर में रखी कड़ाही से हमला किया. इसी बीच बदमाशों ने पूरा घर खंगाला और अलमारी में रखे कैश और ज्वेलरी लेकर मौके से फरार हो गए.

पीड़िता को आरएमएल अस्पताल किया गया रेफर: मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला गरिमा गौर के पति नरेश गौर का प्रॉपर्टी का काम है. घटना के वक्त वह घर पर नहीं थे. घटना के बाद जब महिला का बड़ा बेटा घर लौटा तो उसने देखा कि उसकी मम्मी लहूलुहान पड़ी हुई है फिर उसने शोर मचाकर सबको इस संबंध में जानकारी दी और महिला को पहले अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों का कुछ पता चल सके. 2 दिन पहले राजौरी गार्डन थाना इलाके के सुभाष नगर में दिनदहाड़े एक दुकान में घुसे बदमाशों ने वहां मौजूद महिला से पिस्टल की नोक पर सोने की चेन लूट ली थी.

Join WhatsAppJoin Telegram