Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

कातिल अदाएं दिखाकर बिछाती है हुस्न का जाल, और फिर आता है थाने से कॉल रेप की कोशिश पर हाजिर होइए जनाब….

पहले वो बिछाती है हुस्न का जाल…फिर कालित अदाएं दिखाकर करती है करीब आने की कोशिश और फिर अचानक थाने से आता है कॉल…हाजिर हों जनाब रेप की शिकायत दर्ज हुई है आपके खिलाफ। इसके बाद इस जालसाज युवती की ओर से लाखों रुपयों की डिमांड की जाती है और शुरू होता धमकी और प्रताड़ना का दौर, जो तब तक जारी रहता है जब तक इस ब्लैकमेलर हसीना की ख्वाहिश पूरी नहीं हो जाती।

ये वो ब्लैकमेलर युवती है, जो अपने हुस्न और अदाओं का जाल बिछाकर पहले तो युवक को अपने करीब लाने की कोशिश करती है। फिर अचानक उनके खिलाफ थाने में बलात्कार का एफआईआर दर्ज करा देती है। फिर झूठी शिकायतों का ये सिलसिला तब तक चलता है, जब तक उसकी लाखों की डिमांड न पूरी हो जाए। ऐसे ही ब्लैकमेलर के मायाजाल में फंसा राहुल नाम का ये युवक, जिसके खिलाफ इस युवती ने इंदौर के विजयनगर और लक्ष्मीनगर थाने में रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया।

एफआईआर दर्ज होते ही ये युवती उस युवक से 30 लाख रुपए की डिमांड करने लगी और दबाव में युवक ने 5 लाख रुपए दे भी दिए। लेकिन हद तो तब हो गई, जब उसने दुष्कर्म की एक और रिपोर्ट लसुड़िया थाने में दर्ज कराने पहुंच गई। एक ही युवती, एक ही युवक के खिलाफ अलग-अलग थाने में दुषकर्म का केस क्यों दर्ज करा रही है? जब पुलिस ने अपनी तफ्तीश में इस पहलू को लिया, तो दुष्कर्म की झूठी कहानी और ब्लैकमेलर युवती का सच सामने आ गया। पुलिस ने अब इस युवती के खिलाफ ही भारतीय दंड संहिता की धारा 384, 506 के तहत केस रजिस्टर किया है और जांच कर रही है।

ऐसे केस की फाइल के ठीक से खुलने और जांच होने पर पता चलता है कि दुष्कर्म के केस में सिर्फ लड़कियों की ही अस्मत नहीं लुटती। कभी-कभी ऐसे लड़के भी सामाजिक प्रतिष्ठा के साथ अपना सब कुछ गंवा देते हैं और सहानुभूति की बजाय उन्हें सिर्फ हिकारत मिलती है।

Join WhatsAppJoin Telegram