Tik Tok स्टार का MMS हुआ लीक, खुद किया था रिकॉर्ड, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

Advertisement

Tik Tok स्टार का MMS हुआ लीक, खुद किया था रिकॉर्ड, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हरीम शाह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो खुद हरीम शाह ने रिकॉर्ड किया था, लेकिन अब से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने एमएमएस लीक होने की बात खुद बताई है। हरीम ने मोरक्को के एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान बताया कि सोशल मीडिया पर उनके पर्सनल वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं, उन्होंने बताया कि वीडियो को वायरल करने वाले और कोई नहीं, बल्कि उनके दोस्त सैंडल खट्टक और आयशा नाज हैं। हरीम ने आगे कहा कि उनके दोस्तों ने उनके फोन से वीडियो चुराया है, जिसे अब वह सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

खुद ही रिकॉर्ड किया था वीडियो

वहीं, एक पाकिस्तानी वेबसाइट के मुताबिक, हरीम शाह ने कहा है कि वायरल हो रहे इन वीडियो को उन्होंने कुछ साल पहले खुद ही बनाया है, जिसे अब उनके टिकटॉकर दोस्त चोरी कर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। हरीम ने इस पर सख्त कदम उठाते हुए दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्णय लिया है।

कौन हैं हरीम शाह

दरअसल हरीम शाह का नाम पाकिस्तान के टॉप सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की लिस्ट में आता है। अकेले इंस्टाग्राम पर हरीम शाह (Hareem Shah) के 296K से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं। जबकि टिकटॉक पर भी हरीम शाह के चाहने वालों की संख्या लाख 1 लाख 86 हजार है। ऐसे में इस पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार की इस तरह से एमएमएस वीडियो लीक होने यकीनन चर्चा का मसला तो बनता है।

Updated: March 5, 2023 — 10:10 pm