RRR के इस हीरो की upcoming movie का टाइटल और पोस्टर आया समाने, बर्थडे के मौके पर मिला विशेष भेंट

Advertisement

RRR के इस हीरो की upcoming movie का टाइटल और पोस्टर आया समाने, बर्थडे के मौके पर मिला विशेष भेंट। नन्दमूरि तारक रामा राव जो आमतौर पर जूनियर एनटीआर के नाम से तेलुगु सिनेमा ही नहीं बल्कि पुरे देश और विदेश में प्रख्यात है।

जूनियर एनटीआर सर ने 2022 की अभिनय किये RRR Movie जिसे एस.एस. राजामौली सर ने डायरेक्शन किया है, उस मूवी में उन्होंने कोमाराम भीम की भूमिका के रूप में देखा जा सकता है। उस मूवी ने एक से बढ़कर एक अवार्ड्स प्राप्त किये, अब ऐसे ही performance की विचार रखते हुए, जूनियर एनटीआर सर ने अगला मूवी साइन किये है।

RRR के इस हीरो की upcoming movie का टाइटल और पोस्टर आया समाने, बर्थडे के मौके पर मिला विशेष भेंट

Jr. NTR की आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की फिल्म का नाम देवरा रखा गया है, जिसका अंग्रेज़ी नाम Devara है। जिसे Koratala Siva ने लिखा है और खुद ही इस मूवी को डायरेक्टरी करने वाले है। इस मूवी में जूनियर एनटीआर सर के आलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज और शाइन टॉम चाको जैसे प्रमुख स्टार कास्ट है। Devara Movie Music Composer की बात करें तो अनिरुद्ध रविचंदर ने हस्ताक्षर किए है।

Devara Movie About जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी को N. T. R. Arts द्वारा produced किया जायेगा, इसके सिनेमेटोग्राफी R. Rathnavelu है और इस मूवी की एडिटर की बात करें तो A. Sreekar Prasad जी है।

Devara Movie Release date जूनियर एनटीआर सर की देवरा फिल्म रिलीज़ की तारीख 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

First look poster of Devara Movie

First look poster of Devara Movie ऊपर पोस्टर पर देख के अंदाजा लगाया जा सकता है, यह देवरा मूवी एक एक्शन मूवी के केटेगरी में शामिल होगी।