Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG बिग ब्रेकिंग: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास के बीच एक बड़ी खबर, भाजपा विधायक का निधन….

Raipur-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास के बीच एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि वैशाली नगर सीट से भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन का आज दोपहर निधन हो गया। विद्यारतन भसीन ने 79 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि विधायक भसीन लंबे समय से बीमार चल रहे थे और आज उनका निधन हो गया।

उनका इलाज राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके निधन से राजनीति जगत में शोक की लहर है।विद्यारतन भसीन छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। वर्तमान में वे वैशाली नगर विधानसभा सीट से विधायक थे, इससे पहले वे भिलाई नगर निगम के महापौर की भी जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

लगातार बीमारी से परेशान थे विद्यारतन भसीन

फरवरी के महीने में भी विधायक विद्यारतन भसीन की तबियत काफी बिगड़ गई थी। उनके ब्रेन में खून का थक्का (ब्लड क्लॉटिंग) जम गया था। उस वक्त उन्हें इलाज के लिए रायपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अभी तबियत बिगड़ने पर 10 दिन पहले ही उन्हें रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार 22 जून को उन्होंने आखिरी सांस ली।

विद्या रतन भसीन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीबी और संघ में सक्रिय रहने वाले दिवंगत चुन्नी लाल भसीन के बेटे हैं। विद्यारतन भसीन 2009 और 2018 में लगातार दो बार विधायक बने और कांग्रेस की लहर के बावजूद वैशाली नगर विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी।

Join WhatsAppJoin Telegram