Home Google News Chhattisgarh Jobs Trending Topics Today Raipur Web Stories

CG बिग ब्रेकिंग: संसदीय सचिव चन्द्रदेव राय के आवास में ED का छापा, बिलाईगढ़ पहुंची ED की टीम

रायपुर– कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई जारी है. ईडी की टीम अब बिलाईगढ़ विधायक और संसदीय सचिव चंद्रदेव रॉय के यहां पहुंचकर जांच कर रही है. इससे पहले आज सुबह ईडी ने राज्य के कई कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर छापा मारा है. बताया जा रहा है कि छापे का आधार कोल ट्रांसपोर्टेशन में हुई अवैध उगाही से जुड़ा है. कोल मामले में ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है. ईडी ने कांग्रेस के क़रीब आधा दर्जन नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी है.

बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पदाधिकारियों और विधायकों के ठिकानों पर छापे का उद्देश्य है कि कांग्रेस के नेता काम ना करे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान रमन सिंह पर निशाना साधा । मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह ED के प्रवक्ता बने हुए हैं, जब ED के छापे पड़ते हैं तो इसी तरह से बयान देते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छापे की टाइमिंग ऐसी है, कि जिस दौरान छापा पड़ना कई सवालों को जन्म दे रहा हैं छापे अधिवेशन के पहले भी हो सकता इस वक्त छापा पड़ना , साफ बताता है कि अधिवेशन को ये डिस्टर्ब करना चाहते हैं।

Join WhatsAppJoin Telegram