काली माता के नाम पर लाखों रुपये की ठगी,पूरा मामला सुन हैरान हो जाएंगे आप

Advertisement

निवासी मुनेंद्र पाल ने पीलीभीत में थाना सुनगढ़ी के मोहल्ला राजीवनगर निवासी श्रीराम, बरखेड़ा पीलीभीत के काजरभीजी निवासी ओमपाल एवं उसकी पत्नी विमला देवी के विरुद्ध थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुनेंद्र का आरोप है कि श्रीराम ने उन्हें अपने भतीजे ओमपाल एवं उसकी बीवी विमला से मिलवाया। उन्होंने कहा कि ओमपाल शास्त्री है एवं उसकी बीवी पर काली माता की कृपा है। 5 जनवरी 2021 को अपराधी उनके घर आए एवं तंत्रमंत्र के माध्यम से रकम दोगुनी करने का झांसा दिया।

उन्होंने बताया कि अपराधियों की बातों में आकर उन्होंने साढ़े 3 लाख रुपये एक कपड़े में बांधकर दिए तथा पूजा के दस हजार अलग से दिए। एक महीने पश्चात् वह अपराधियों के पास गए तो अपराधियों ने कहा कि काली माता बलि चाहती है, किसी बच्चे को लाकर दो। उन्होंने हत्या के लिए बच्चा देने से मना किया तो अपराधियों ने रकम देने से भी मना कर दिया। साथ ही गाली-गलौज कर उनसे मारपीट की। दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। 12 नवंबर 2022 को वह फिर से रकम मांगने पहुंचे तो रुपये देने की जगह जान से मारने की धमकी दी।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनकी शिकायत पर रिपोर्ट नहीं दर्ज की तो उन्होंने अदालत में शिकायत की। अदालत के आदेश पर तीनों अपराधियों के खिलाफ थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस इस मामले में आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में ठगी सहित कई अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Updated: February 24, 2023 — 2:15 pm