स्कूल जा रही नाबालिक से पड़ोसी ने किया बलात्कार,फिर दिया बच्ची को 20 रूपए

Advertisement

खाने का लालच देकर पड़ोसी युवक द्वारा नाबालिग लड़की का रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया आया है. बलात्कार के बाद आरोपी ने नाबालिग को 20 रुपए देकर मुंह बंद रखने की धमकी भी दी.

नाबालिग के परिजनों ने सोमवार रात दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में एक रिक्शा ड्राइवर के खिलाफ थाने में शिकायत दी है.

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने रात में आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया. हालांकि आरोपी का दावा है कि उसे फर्जी मामले में फंसाया गया है. पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को अलीपुर अदालत में पेश किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार की दोपहर कैनिंग के बीचों-बीच एक दुकान के भीतर पड़ोस के ही एक युवक ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया. इस घटना में एक स्थानीय रिक्शा चालक को अरेस्ट कर लिया गया और पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया.

चौथी कक्षा की छात्रा के परिवार वालों ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि आरोपी सोमवार दोपहर स्कूल जाते वक़्त उसे ऑटो में उठा ले गया. उसके बाद कैनिंग कॉलेज नाबालिग को मोर बाजार में मौजूद अपनी दुकान पर ले गया. इसके बाद दुकान बंद कर कई घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप किया. युवक ने दुष्कर्म के बाद नाबालिग को इस बारे में किसी को न बताने के लिए 20 रुपए देकर धमकी दी. साथ ही नाबालिग को हत्या की धमकी भी दी. नाबालिग के परिजनों का दावा है कि मां को रेप के बारे में तब पता चला जब लड़की घर लौटने के बाद रोने लगी. युवती पड़ोसी युवक को ‘मामा’ कहकर बुलाती थी.

Updated: February 22, 2023 — 2:32 pm