4 बच्चो की माँ को भाभी -भाभी बोल भगा ले गया प्रेमी, पति ने दर्ज कराई शिकायत

Advertisement

चार बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद पत्नी को वापस पाने के लिए पति को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया.

यह मामला पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र का है.

घटना को लेकर महिला के पति रंजीत कुमार महतो ने कोर्ट में दिए आवेदन में कहा, ‘मेरी शादी 2010 में पास के ही गांव में हुई थी, जिसके बाद हमारे चार बच्चे हुए जिसमें दो लड़का दो लड़की है.

पति ने आवेदन में आगे लिखा कि घर के सभी पुरुष सदस्य पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं. इसी का नाजायज फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले नीतीश कुमार महतो ने उसकी 20 साल की पत्नी को भाभी-भाभी कह कर प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा लिया.

पीड़ित पति ने कहा, नीतीश चोरी चुपके मेरी पत्नी से कमरे में भी मिलता था जिसका मेरी मां विरोध करती थी तो पत्नी मेरी मां से झगड़ा करती थी. शख्स ने कहा 6 जनवरी 2023 को मेरी पत्नी चार बच्चों को छोड़कर घर बनाने के लिए रखे गए 1 लाख 50 हजार रुपए और कीमती जेवरात लेकर रात के करीब 8:00 बजे फरार हो गई.

पीड़ित शख्स ने कहा काफी खोजबीन करने के बाद भी जब पत्नी नहीं मिली तो वो थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा लेकिन वहां एफआईआर दर्ज नहीं की गई. इसके बाद उसे कोर्ट के शरण में जाना पड़ा.

पति के मुताबिक इस घटना के करीब दो महीने बाद उसकी निशानदेही पर जानकारी नगर के गांव में एक घर से मेरी पत्नी को पुलिस ने बरामद किया. पीड़ित ने इस मामले में 7 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए साजिश के तहत पत्नी को अगवा कर लेने का आरोप लगाया।

Updated: March 14, 2023 — 4:15 pm